Monday 20 November 2017

साइनाजी विदेशी मुद्रा शांति


विदेशी मुद्रा सिग्नल की समीक्षा मैं जिस साइट पर एसएमएस सिग्नल के लिए फॉरेक्ससिगनल से 10 दिनों के लिए परीक्षण किया है, 79 पर परीक्षण किया है लेकिन मुझे आश्चर्य है कि उन्होंने पहले दिन के लिए कोई संकेत नहीं भेजा था। जब मैंने उन्हें ईमेल किया तो उन्होंने अपने ईमेल पर संकेत शुरू किया वे पूरे विश्व में संकेत देने की घोषणा करते हैं मैं भारत से हूं और इस कारण के लिए सदस्यता लिया है कि अगर मैं एसएमएस पर विदेशी मुद्रा का लाभ प्राप्त करता हूं तो मुझे सूचित किया जाएगा लेकिन विदेशी मुद्रा में मोबाइल पर एक एसएमएस नहीं भेजा गया था मुझे यह सबमिशन दिया गया है कि यदि आप उस साइट को प्रदान करने में असमर्थ हैं जो आप साइट पर वादा कर रहे हैं तो राशि वापस करें मैंने धनवापसी के लिए कहा है लेकिन वे इसे जारी नहीं कर रहे हैं। फॉरेक्ससिंगल एक घोटाला साइट है मैंने उनके लिए helpforexsignal, salesforexsignal, contactforexsignal पर एक ईमेल लिखा है: - आपकी कंपनी ऐसी धोखाधड़ी है जब आप मोबाइल पर संकेत देने में असमर्थ होते हैं तो आपको उस सेवा के लिए कोई अधिकार नहीं है जिसे आप नहीं दे रहे हैं। मैं इस मुद्दे को आपके घोटाले के बारे में विभिन्न स्थलों में उठाऊंगा। अन्यथा धनवापसी करो, मैं इसे बढ़ाऊंगा और दूसरों को अपने घोटाले के बारे में बताऊंगा। मैं सबसे पहले विदेशी मुद्रा व्यापार में शिकायत कर रहा हूं और उन्हें अन्य विदेशी मुद्रा साइटों के शिकायत बोर्ड पर इस मुद्दे को डाल रहा है। शंभू नाथ गौतम अब मैं 79 रुपये के रिफंड के लिए विदेशी मुद्रा की सेना की मांग करता हूं क्योंकि वे स्कैमर हैं। मैंने रिफंड की मांग करते हुए 3 से अधिक ईमेल लिखे हैं Forexpeacearmy के सभी उपयोगकर्ताओं - विदेशी मुद्रा सिग्नल घोटाले से सावधान-वे scammers हैं मैं इन लोगों को कुछ महीनों के लिए दौड़ रहा था और मैं उनके परिणामों की नकल नहीं कर सका। उन laymans के लिए वहाँ बाहर है, जिसके लिए कई हैं, और यह आम आदमी की गलती नहीं है कि उनके काल्पनिक परिणाम समझने के लिए नहीं है स्पष्ट करने के लिए, वे अपनी प्रविष्टि बिंदु चुनते हैं तो वे दिन के अंत तक टिल इंतजार करते हैं और अधिकतम लाभ संभवतः लॉग इन करते हैं, न कि वे इतना स्पष्ट रूप से हासिल करते हैं, केवल एक समय के साथ एक मशीन मशीन इन परिणामों को प्राप्त करेगी, दुर्भाग्य से इनमें से एक जैसा कि यहां पर कई अन्य लोग पैसे खो चुके हैं, शुक्रिया केवल डेमो खाते पर। यदि आप उपयोग करते हैं तो 20 पिप्स पर 50 पर एक टीपी सेट करते हैं तो एसएल से बीई ले जाएं और फिर 30 के करीब एक आरएसआई के लिए 153060 मिन चार्ट देखें और फिर बाहर निकलें या एक समान सूचक। मैंने अपने ईमेल को प्रोसेस करने के लिए कुछ कस्टम कोड लिखा था और ऑटो पैसा प्रबंधन किया है और यह बेहतर काम करता है, लेकिन इस सब पर जाने से एक माह 300 pips क्या है यदि आप अपना मन नियोजित करते हैं 300 pips स्पष्ट रूप से पीईपी sqaak एक महीने में बनाने के लिए। चूंकि उन्हें खत्म करने और अपनी रणनीति पर ध्यान केंद्रित करने से मैंने हर महीने 1000 से ज्यादा पिप्स बना लिए हैं I किसी भी संकेत प्रदाता का मुख्य बिंदु - कहीं भी निःशुल्क लंच नहीं है, सावधान रहना। हमेशा एक प्रदाता की तलाश करें जो एक एक्जिट प्वाइंट देता है और वास्तविक परिणाम प्रदान करता है जिन्हें लाइव ट्रैक किया जा सकता है। ध्यान दें कि मैं शिकायतकर्ता नहीं हूं और मैं अपनी उंगलियों पर कई बार ऑनलाइन समीक्षा कर सकता हूं, कृपया अपने नकदी को सुरक्षित रखें और इसे एक अच्छा व्यापारिक पुस्तक में निवेश करें। खुश व्यापार हर कोई बस कुछ और समीक्षा पढ़ें और मुझे पता है कि लोग पूछ रहे हैं कि वे अपने संकेत कैसे तय करते हैं मैंने अपनी रणनीति की कोशिश करने और रिवर्स करने के लिए प्रवेश आदान-प्रदान आदि बंद करने के लिए समय व्यतीत किया और मैंने इसे 15-60 मिनट के चार्ट से सरल समर्थन और प्रतिरोध की तरह देखा। वे कौन से संभवतः स्वत: क्रमादेशित हैं, जो आसानी से इंटेलीचर्ट्स का उपयोग कर सकते हैं, जो कि 10 साल की टेक्नीशियन निवेश बैंकिंग नौकरी के रूप में मुझे यह काम करने में अधिक समय नहीं लगा। ऐसा हो सकता है कि आपको लगता है कि कई बार आपको क्यों लगता है कि उन्होंने भारी आर्थिक रिलीज के सामने एक आदेश क्यों भेजा है, जो कोई अनुभवी व्यापारी न करे, जब तक कि वे पागल न हों क्योंकि इसकी शुद्ध तकनीकी व्यापार नहीं है। जो कि मुझे लगता है कि फंडटाइच मिक्स व्यापारी के रूप में प्रभावी होने के लिए प्रासंगिक नाभ का अभाव है। वैसे भी मेरे ट्रेडों को बेहतर तरीके से वापस आना चाहिए. फ्रैक्टरी सिग्नल ट्रेडिंग ब्लॉग विदेशी मुद्रा सुरक्षा सेना घोटाला विदेशी मुद्रा व्यापार उद्योग में नए लोगों के लिए यह विदेशी मुद्रा की तरह साइटों पर विश्वास करने के लिए बहुत आम है.इस साइट पर इस तथ्य से एक तरफ कई उल्लेखनीय विशेषताएं हैं जो यह नेविगेट करना सरल है जैसा कि लैंडिंग पृष्ठ पर मौजूद सुविधाएं हैं महत्वपूर्ण संकेतक प्रदान करने के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार का प्रयास करता है जो निश्चित रूप से लोगों के विकल्प को सूचित करेगा जब कोई संकेत प्रदाता चुनने की बात आती है। साइट के कुछ उल्लेखनीय विशेषताओं में शामिल हैं: 1. पूरी साइट वास्तव में सरल है, हालांकि मेरी राय में रंग विषय बहुत सुस्त नहीं है। होम पेज के दायीं ओर, विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए लाइव मुद्रा दर फ़ीड का संदर्भ करते हुए, इस विशेष मामले में व्यापारियों के लिए बहुत उपयोगी हैं जो मुद्रा दर, अनुक्रमित और वस्तुएं का लाइव स्ट्रीम या उद्धरण हैं। साथ ही, पृष्ठ पर, आप फ़ोरम पोस्ट प्राप्त कर सकते हैं (पृष्ठ के बाईं तरफ)। 2. विदेशी मुद्रा बाजार में स्कैमर्स की बढ़ती संख्या के कारण, साइट कुछ शीर्ष विदेशी मुद्रा संकेत प्रदाताओं की समीक्षाओं की एक बड़ी संख्या प्रदान करती है। इन समीक्षाओं के साथ, एक व्यापारी एक पर व्यवस्थित होने से पहले कई विदेशी मुद्रा संकेत प्रदाताओं की तुलना करने में सक्षम हो सकता है। इनमें से ज्यादातर समीक्षाओं में प्रकाश डाला जाने वाले क्षेत्रों में विभिन्न प्रदाताओं के बीच संकेत सेवा सदस्यता की लागत, विदेशी मुद्रा संकेतों की प्रभावशीलता शामिल है, सिग्नल अन्य कारकों के बीच कैसे वितरित किए जाते हैं। इस मामले की सच्चाई यह है कि एफपीए को एक घोटाले के रूप में कई बार सूचित किया गया है, और विदेशी मुद्रा में 8220authority8221 के कुछ प्रकार के रूप में खुद को पदोन्नत किया है, उनकी प्रस्तुति ऐसा प्रतीत होती है जैसे कि वे शासन की शक्तियों के साथ कानूनी इकाई हैं जिनमें से पूरी तरह गलत है वास्तविकता में, एफपीए के मालिक और उसके विभिन्न साइटों के खिलाफ कई शिकायतें हैं, इनमें से कुछ शिकायतों को बड़ी दलाली और सिग्नल सेवा से आती है। वे धोखाधड़ी की समीक्षाओं की तरह हमारे जवाब नहीं देते हैं, और नतीजतन वे हमारे व्यापार को नुकसान पहुंचाते हैं। कई जगहें ऑनलाइन हैं जहां आप लोगों से कहेंगे कि वे ऐसी धोखाधड़ी की समीक्षाओं को निकालने के लिए धन स्वीकार करते हैं, जो पूरी तरह से अवैध है कृपया इस लिंक पर जाएं जहां पर पूरी चर्चा है कि किस प्रकार लोग सोचते हैं कि ForexPeaceArmy क्या नहीं है, इसके बजाए यह पूरी तरह से एक पूरी तरह से सूचित घोटाला है: यहां एक बहुत बड़ा मंच पर अन्य धागे का एक और लिंक है, जो कि एफपीए : साइट पर कुछ समीक्षाएं धोखाधड़ी हैं, क्योंकि अकेले दिसंबर में केवल विदेशी मुद्रा सोशल नेटवर्क पर रिफंड में 27,500 से अधिक कार्रवाई की जाती है। यह उनके सबसे खराब व्यापारिक माह में आज के दिन था। आप हमारे दावों को सत्यापित करने के लिए प्राधिकृत 8211 द वर्ल्ड 8217 के 1 भुगतान एम्प सुरक्षा समाधान कंपनी से संपर्क कर सकते हैं। Don8217t 8220 की पूरी जानकारी के साथ एफपीए से संपर्क करने की कोशिश कर रहा है, वास्तव में हुआ 8221, स्पष्टीकरण की समीक्षा उनसे संपर्क करने के कई प्रयासों के बावजूद उनकी साइट पर पोस्ट नहीं की गई। जब हम इन अन्य साइटों को 8217 एफपीए की समीक्षा और शिकायतें पढ़ते हैं, तो हमने महसूस किया कि क्यों एफपीए भाग्यशाली है कि हमने कानूनी कार्यवाही के लिए फ़ाइल किया था 8212 हमारे जैसे किसी साइट का हमारे कारोबार पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता क्योंकि हमारे ग्राहकों को पता है कि हम उन्हें उचित तरीके से इलाज करते हैं और अगर कभी 60-दिन की रिफंड गारंटी के अनुसार वे देय हैं तो धनवापसी को कभी भी रोक नहीं दिया गया है। फ़ॉरेक्ससाइकलसीलिंग एक पेशेवर कंपनी है, जो पूरी तरह से Myfxbook द्वारा ऑडिट किया गया है और प्राधिकृत द्वारा पूरी तरह से सत्यापित है, विश्व 8217 के अग्रणी भुगतान एम्प सुरक्षा समाधान प्रदाता हैलो: मुझे यह कहना है कि मैं डॉन 8217 पर फॉरेक्स पीस आर्मी के बारे में अपने बयान से सहमत हूं। वास्तव में, फॉरेक्स पीस आर्मी ने मुझे (और इसी तरह कई अन्य) कई घोटाले कंपनियों की पहचान करने में मदद की है, कि विदेशी मुद्रा के नाम पर, सचमुच कई लोगों की जेब सूखे है, जिन्होंने उन पर ठोकर खाई थी सब कुछ, मुझे लगता है कि वे एक बुरी सेवा प्रदान करते हैं, वे संभावित घोटाले कंपनियों के बारे में हमें चेतावनी देते हैं, एफ़टीटी में, इसके विपरीत 8,87,000, वे हमें इस प्रक्रिया में हजारों डॉलर बचाने में मदद कर रहे हैं, घोटाले कंपनियों के बारे में उनकी सही राय के साथ। हां, वे निश्चित रूप से कुछ अच्छे काम करने की कोशिश करते हैं 8230 उनके इरादों पर संदेह क्या है उत्तर को रद्द करने के लिए यहां एक कमेंट छोड़ दे। दैनिक सिग्नल आपके मोबाइल टैबलेट के लिए सीधे 100 फ्री बाइनरी ऑप्शंस सिग्नल प्राप्त करें 038 लाइफ के लिए सॉफ्टवेयर बस ओपन 038 फंड बुक करें एक बाइनरी इंटरनेशनल में:

No comments:

Post a Comment