Thursday 16 November 2017

कुन्सी गिटार लगी अजीब को ताउहान पेनह क्वैस फॉरेक्स


टैग की गईं लिरिक लैग्न दान कुंकी डि सेतिप नफ़साकू की: जी इंट्रो: जी बीएम एम सी सी 2x स्य्य: जी डीएफ एके मिलिक एमयू एम डी डी कू बर्सरह केपडामू जी डीएफ सेलुरु एचडुपुक एम डी डी काऊ गेंग्गम दाम तांगन एमयू एम डीसी डीसी इन इंडिया हैती-कु , हनु अन-टुकमू एम डी डी एम एम बी एम सी इनजी-वाकु, हन्या बा-जी-म्यू रेफ: डीजी देव कू अल्लाक्यू सी बापा और राजकु एम ताक हीन्ति दी स्पीप डफ कू केन मेन्नेम्बा म्यू स्लु जी के बाव हिदुक्कु सी के एस मेज़बाहमू मैं हूं हांति दी स्पीप लैंगकहुकू डी कू कान मंगाकुटीमू जी सेलमन्नू लागु सेकोलाह मिंगगू लैनन्याः दलम हां, साड़ी सिमोरांगकीर कुंजी: सीसी एम केकुआतन दहिडुपुकु जी जी के कू दपत में हसीस सी एम दीया टक टरनाह टिंगगलकंकु एम जीएफ सेटिया मेनॉपैंकु डीएम जीसीजी बर्सरू, बिरहाप ने कहा रेफ: सी जीबी अ अजेब कौग तूान, पेन कूसा जीएफ एम डीएम संगगुप पुलिहिकान केयादुकु जीसी जीबी एम दलम तांगन-मु, एस 8217 लुरूह हिदुपुक्ू जीएफजीसी ताक अकाल गोया सेलममान लैगु सेकोलाह मिंगगू लैनन्या: हालिया डाक्यूबल्स विंग्स रुबेन मॉर्गन द्वारा 16 9 1 99 8 रूबेन मॉर्गन (हिल्सोंग) ( एएससीएपी) (अखंडता संगीत इंक। द्वारा व्यवस्थापक) ई एल शद्दाई माइकल कार्ड एप जॉन थॉम्पसन 16 9 1 9 81 मोले एंड म्यूजिक (व्यवस्थापक। ईएमआई क्रिस्चियन संगीत पब्लिशिंग द्वारा) फर्म फाउंडेशन जेमी हरविल और नैन्सी गॉर्डन 16 9 1 9 4 ईक्टग्रीिटी होसाना संगीत अखंडताएं प्रशंसा संगीत (इंटीग्रिटी म्यूज़िक, इंक। द्वारा व्यवस्थापक) हमेशा के लिए अपने हाथों में नाखून आपके पैरों में नाखून वे मुझे दिखाते हैं कि आप मुझे कितना प्यार करते हैं आपकी माथे पर कांटों उन्होंने मुझे दिखाया कि तुमने मुझे प्यार करने के लिए कितना शर्म आंसू किया था तुम्हारे हाथों में नाखूनों आपके पैरों में नाखूनों वे मुझे बताते हैं कि आप मुझे कितना प्यार करते हैं अपने माथे पर कांटों वे मुझे दिखाते हैं कि कैसे आप इतनी शर्म की बात कर रहे थे मुझे प्यार जब स्वर्ग से गुजर आता है तुम्हारा निशान अभी भी रहेगा और हमेशा के लिए वे कहेंगे कि आप मुझे कितना प्यार करते हैं तो मैं कहना चाहता हूँ हमेशा के लिए मेरा प्यार हमेशा के लिए मेरा दिल हमेशा के लिए मेरा जीवन हमेशा तुम्हारा मेरा प्यार हमेशा के लिए मेरा दिल हमेशा के लिए मेरा जीवन है तुम्हारा हाथ में नाखून अपने पैरों में नाखून वे मुझे दिखाते हैं कि आप मुझे कितना प्यार करते हैं अपने माथे पर कांटों वे मुझे दिखाते हैं कि तुमने मुझे प्यार करने के लिए इतना शर्म क्यों लगाया जब स्वर्ग से गुज़रता है तुम्हारा सारे निशान अभी भी रहेगा और हमेशा के लिए कहेंगे कितना यो u प्यार मुझे तो मैं कहना चाहता हूँ हमेशा के लिए मेरा प्यार हमेशा के लिए मेरा दिल हमेशा के लिए मेरा जीवन हमेशा तुम्हारा हमेशा के लिए मेरा प्यार हमेशा के लिए मेरा दिल हमेशा के लिए मेरा जीवन तुम्हारा है ई भगवान के साथ धन्यवाद दे भगवान सब समय है भगवान सभी समय अच्छा है वह एक डाल दिया स्तुति का गीत मेरे भगवान के इस दिल में हर समय अच्छा है अंधेरी रात के माध्यम से उसका प्रकाश चमक जाएगा भगवान अच्छा है भगवान अच्छा है हर बार वापस शीर्ष पर अगर आप चल रहे हैं घाटी के माध्यम से चारों ओर छाया हैं डर मत, वह तुम्हारी रक्षा करेगा वह आपको सुरक्षित और ध्वनि रखेगा, उसने तुम्हें कभी नहीं छोड़ा और न ही तुम्हें त्यागने का वादा किया है और उसका शब्द शीर्ष पर वापस सच है हम पापी थे इतने अयोग्य अभी तक हमारे लिए वह मरने का फैसला किया, उसने हमें अपनी पवित्र आत्मा से भर दिया खड़े हो जाओ और गवाही दें कि उसका प्यार अनन्त है और उसकी दया भी कभी खत्म नहीं होगी हालांकि मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि सभी योजनाएं मेरे लिए हैं मेरी जिंदगी आपके हाथ में है और विश्वास की आंखों के माध्यम से मैं स्पष्ट रूप से शीर्ष पर वापस देख सकता हूँ भगवान शक्ति है मेरे दिल की किसके पास स्वर्ग में है लेकिन आप कुछ भी नहीं है पृथ्वी पर मैं चाहता हूं कि आप मेरे दिल और मेरी ताकत (इतनी) कई बार वे विफल हो गए लेकिन एक सच्चाई यह है कि हमेशा भगवान की शक्ति होगी मेरे दिल की ताकत (3x) और मेरी औषधि, हमेशा के लिए भगवान मेरे दिल की शक्ति है ( 3x) ​​और मेरी औषधि, हमेशा के लिए, हमेशा के लिए क्रेग Musseau द्वारा अच्छा मुझे 1691990 दया वर्नियार्ड प्रकाशन (एएससीएपी) (व्यवस्थापक। माउंटेन सर्विसेज द्वारा) यह माउंटेन पवित्र आत्मा पर बताएं मैं आप के पवित्र आत्मा के बाद प्यास हूं, मेरे प्यारे होने के बाद मुझे प्यास आती है और मुझे भगवान से बुझा दो, मैं तुम्हारे लिए और अधिक पवित्र आत्मा चाहता हूं, मैं अपना रास्ता मानता हूँ, मुझे चलना और मुझे प्रभु का नेतृत्व करना है। अपनी महिमा को देखने के लिए लंबे समय से इस शक्तिशाली पृथ्वी के साथ अपने शक्तिशाली तरीके से ओह, मेरे भगवान मुझे एक जुनून दे दो दुनिया के लिए आओ मेरे भीतर अपनी आत्मा पैदा करने के लिए इस दुनिया में आपका नाम घोषित करने के लिए यीशु मसीह भगवान है (3x) क्रिस्टोफर द्वारा सभी पृथ्वी पवित्र ग्राउंड बीटी 1 9 82 बर्ड विंग संगीत चेरी लेन संगीत मैं बो घुटना मेरा सिंहासन के सामने मेरा घुटना झुका है मैं जानता हूँ कि मेरा जीवन मेरा अपना नहीं है मैं प्रशंसा का गीत प्रस्तुत करता हूं जो आपको खुशी लाता है मैं भगवान को उपहार देने वाला नहीं चाहता मेरा दिल 83648482 इच्छा है सभी संसार के राजाओं के ऊपर उसे ऊँचा उठाने के लिए आपको खुशी लायेगा भगवान हालेलुजाह..हल्लूलूजाह राजा के लिए महिमा मैं बस बनना चाहता हूँ तुम कहाँ हो..मेरा भगवान..आप मेरी ताकत और मेरे गीत हैं और जब मैं तुम्हारा हूँ उपस्थिति हालांकि मैं कमजोर हूँ तुम हमेशा मजबूत हो मैं अपने प्रेसी में रहने के लिए प्यार करता हूँ पॉल बलोच और एड केर बी.ए. द्वारा सी। मैं आपको सी 7 को अपना एफ लाइफ प्रदान करता हूं I बस रसेल फगर 16 9 1 99 99, 2000 रसेल फरगर (हिल्सोंग) द्वारा आपके लिए जीता हूं (व्यवस्थापक। अमेरिका में यूट्यूब कैनराइटी इंटिग्रिटी होसाना म्यूज़िक द्वारा) मैं स्टीवन कर्टिस चैपमैन टॉमोरो सुबह यहां रहूंगा यदि आप जागते हैं और सूर्य नहीं दिखाई देता है I मैं यहाँ होगा यदि अंधेरे में हम प्यार की दृष्टि खो देते हैं तो मेरा हाथ पकड़ो डर कारण 1। मैं यहाँ होगा, जब आप चुप रहने की तरह महसूस करेंगे, जब आपको अपना मन बोलने की ज़रूरत है तो मैं सुनेगा, मैं हूँगा, जब हँसी जीतने के लिए रोने लगी, अच्छी तरह से कोशिश कर रहा हो तो मैं एक साथ हो जाऊंगा। यहां टॉमोरो सुबह हो, अगर तुम जागते हो और भविष्य में अस्पष्ट हो। मैं यहाँ होगा जैसा कि निश्चित रूप से मौसम के परिवर्तन के लिए बने रहें, हमारे जीवनकाल कई सालों से बनाये जाते हैं। मैं यहाँ होगा, मैं यहाँ हूँ तुम मेरी ओर रो सकते हो कंधे जब मिरर हमें बताता है कि मैं बड़े हो जाऊंगा, मैं तुम्हें पकड़ूंगा। मैं यहां रहूंगा जब तक कि आप सुंदर न हों, जब तक कि आप सभी चीजें मेरे लिए न हो जाएं, मैं यहाँ हूँ, मैं वादा करता हूँ कि मैंने तुमसे वादा किया है और जिसने मुझे तुम्हें मुझे सौंप दिया है। मैं यहाँ और होगा। बस के रूप में यकीन है के रूप में मौसम परिवर्तन के लिए बना रहे हैं हमारे जीवन का समय साल के लिए बने हैं तो मैं। मैं यहाँ हो जाएगा अच्छी तरह से एक साथ हो मैं यहाँ होगा मैं आ जाएगा और नीचे कमान Kumasuk Kehadirat-Mu Ku masuk के हैंरेट - मु-तहान तिदा कैट-कट सेलेन पुजी और सब्बाः सट साट में एलंग्का इंधान्य टूहान बेरसामा-मु स्लूल मेजूइजी दान मेमनैम्बा-मु इंककाऊ तेहान पुजियन्कु एंगकाऊ तून कैमुलियाआंकु केकुदुसन-म्यू कन्जुआंहु में क्यूसमेह काऊ दाम बाइट-म्यू यू टर्ंगंगुर का ककी-मु हिंगगा केमूलियान-मु-कान नेता दालमकोई लेबिह दारी सेगलानु बसु हुकु दलील दारा-मुअक डोमबा जाम बिबीर लूर्ुकन हैती डूंगन रोह-मु कूरू रोमन कैमुलियान टूहान लेह दारी सेगाल होर्ट जादिकंकु हम्बा बर्ककेन केपेडा-म्यू लिबहि के परिवार के साथ कौ कौचन तू मस दैन परमात्मा की कलात्मक जानकारी के लिए, आप के बारे में जानने के लिए बाबा के साथ-साथ जादुईकंका हम्मा सेटिया केपेडा-मु अब्बा बापा, अब्बा बापा काऊ सेगलियन बागुई कुनायककन चिट्ठों के बारे में बात कर रहे थे, अब बाबा कुमेंगजी-मु Lebih दारी सेगलाना कुढ़रप पादा-म्यू ब्रायन डोर्केसन 16 9 1 9 9 दया प्रकाशन द्वारा फिर से आग लगाना सिडनी मोहेदे किप्ट द्वारा आपके लिए लाइव सिडनी मोहेद - 2000 एक चीज, एक चीज मैं चाहता हूं कि आपको जानना है, जितना मैं कोशिश कर सकता हूं उतना प्यार मेरे दर्द का दिल खारिज कर सकता है मैं सिर्फ तुमसे प्यार करता हूँ, मेरे शब्दों या मेरे हाथों से नहीं, परन्तु भगवान सभी अपने दिल से मैं चाहता हूँ अकेले आप के लिए जीने के लिए मैं तुम्हारे लिए जीवित हूँ मैं तुम्हारे लिए भगवान के लिए जी रहा हूँ मैं तुम्हें अपने गुरु के रूप में सेवा करूँगा एक जीवित बलिदान मैं अकेले तुम्हारे लिए जीना चाहता हूँ बहुत सारे शब्द हैं हम कहते हैं कि बहुत से गीत हैं जो हम गा सकते हैं लेकिन इसके समय हम आपको लाते हैं कुछ वास्तविक कुछ नहीं है जो हम महसूस करते हैं या आवश्यकता होती है लेकिन दिल से नहीं बल्कि मैं अकेले तुमसे अकेले जीना चाहता हूँ मैं भगवान आप को मेरा दिल भगवान बनाऊँ I ने लिखित उच्च नाम पर आपका नाम लिखे: रिक ने भगवान डार्लेने ज़शेचे के लिए चिल्लाया 16 9 1 99 93 पहाड़ियों ऑस्ट्रेलिया तिदा Terukur Tiada terukur besar kasih Setia-Mu Tuhan Panjang और lebarnya melebihi lautan Jauh tinggi mangatasi langit Dalamnya tak dapat kuselami Kasih Setia-Mu besar selamanya (2x) Hatiku bersyukur Jiwaku memuji Mulutku pun bersorak Memuji Engkau Yesus Ajaib Perbuatan-Mu Besar anugrah-Mu ताक़ान बेर्नेटी कुममेजी नमा-मु ताज़ा करने का समय ताज़ा करने का समय आपकी उपस्थिति में आपके साथ होने से ज्यादा बड़ा आशीर्वाद नहीं है मेरी आत्मा को बहाल किया जा रहा है मेरा मन फिर से नवीनीकृत है। अमी क्रॉस को ताकतवर जी नीचे गिरने लगी। और नीचे। और नीचे .. अद्भुत दिन आज मैं भगवान के साथ अपने हाथों से चलेगा आज मैं उस पर भरोसा रखूंगा और डरो नहीं, क्योंकि वह वहां होगा, क्योंकि वह हर पल को साझा करने के लिए होगा, इस अद्भुत दिन पर उसने हरि बाबाजी को बनाया है दलम हिदुपुकु बर्जलान बर्समामू हूस तुहंकु सुब्ब कौट्सु, स्लोलू सत्तुकू सेपांजंग हिदुपुकु बहियाजा सल्लु सुरकटु या रोह कुडुस कुहौस पादा-मुहोलु रोहुल कुडुस कूउह पादा-मु प्यूककन स्कार्ंग केरिंडुआंकु रोहुल कुडुस काऊ माउन्न्तुन्कु पिंपिन लांग्काक्यू ने न्याताकन केमूलियान - मू प्रसाद हाँ तूान अल्लाकुक बिरकू कालासिन-मम बांगकितक रोहु-म्यू थालमुकु न्याताकन कुसा नामा-एमयू हयूसलाह तहान हांसूलाह तहान बग्गी smua bangša अंग्रेजी: पवित्र आत्मा, मुझे प्यास आने के बाद प्यास आती है और मुझे भगवान बुझाओ, मैं तुम्हारे लिए अधिक पवित्र आत्मा चाहता हूं, मैं तुम्हारा पालन करता हूं जिस तरह से आओ और मुझे भगवान का नेतृत्व करो अपने दास का पालन करें के लिए मैं अपनी महिमा को देखने के लिए लंबे समय से अपने शक्तिशाली तरीके से इस धरती को भरने मेरे भगवान मुझे एक जुनून दे दो दुनिया के लिए आओ मेरे भीतर अपनी आत्मा इस दुनिया में आपका नाम घोषित करने के लिए यीशु क्रिस टी भगवान यीशु मसीह है प्रभु यीशु मसीह सभी पृथ्वी पर भगवान है हंसु कोह तेलह मेमुलाई जी टेलीह memulai आप योग्य हैं ईश्वर आप योग्य हैं आप ईश्वर के योग्य हैं और मैं तुम्हारी पूजा करेगा मैं तुम्हारे लिए योग्य हूं मैं पूजा करूंगा आप के लिए योग्य हैं आप पराक्रमी हैं पराक्रमी तू भगवान है और मैं तुम्हारी पूजा करूँगा क्योंकि तुम शक्तिवान हो और मैं तुम्हारी पूजा करूँगा क्योंकि तुम पराक्रमी होकर राज्य करते हो तुम राजा हो जाओगे और मैं तुम्हारी पूजा करूँगा तुम सदा राज्य करोगे और मैं तुम्हारी पूजा करूंगा आप पवित्र हैं आप योग्य हैं आप ईश्वर की योग्यता है और मैं तुम्हारी पूजा करूँगा क्योंकि तुम पवित्र हो और मैं तुम्हारी पूजा करूंगा, क्योंकि तुम पराक्रमी हो और मैं तुम्हारी पूजा करूंगा तुम सदा राज्य करते हो और मैं तुम्हारी पूजा करूँगा क्योंकि आप अपने स्थिर प्रेम के योग्य हैं तुम्हारा दृढ़ प्रेम आकाश तक फैलता है तुम्हारी सच्चाई बादलों तक पहुंचती है तुम्हारा धार्मिकता भव्य पहाड़ों जैसा है, और तुम्हारा ज्ञान समुद्र की गहराई की तरह है और आप मेरे पास आते हैं अपने प्रेम को दया से भरकर मुझे अपने पंखों की छाया में शांति मिलती है मैं अपना भरना खाती हूँ अपने घर में बहुतायत से और मैं आनन्द की धारा से पीता हूं आप मेरे राजा हैं, गीतों के लिए मार्टिन को धन्यवाद

No comments:

Post a Comment