Monday 20 November 2017

विदेशी मुद्रा में अंतर्दाय मूल्य कार्रवाई रणनीतियों


बेस्ट फ़ॉरेक्स इंट्राडे रणनीतियों विदेशी मुद्रा बाजार में अंतर्दा रणनीतियों उन दृष्टिकोणों, उपकरणों और कार्यों के सेट हैं, जो बाज़ार के कलाकारों का इस्तेमाल करते हैं, जब उनके सकारात्मक वित्तीय प्रदर्शन को प्राप्त करने के लक्ष्य के साथ एक दिन के भीतर स्टॉक का कारोबार होता है। रणनीतियों का इष्टतम विकल्प विदेशी मुद्रा खिलाड़ियों द्वारा उत्पन्न दैनिक पैदावार के स्तर को अधिकतम करने की अनुमति देता है। विदेशी मुद्रा अंतरार्पण व्यापार रणनीतियों सट्टेबाजी की रणनीति है जो उसी ट्रेडिंग दिन के भीतर सिक्योरिटीज बाजार में वित्तीय साधनों को बेचने और क्रय करने के लिए उपयोग की जाती है। दिन का व्यापार कम अवधि के भीतर होता है, और इसलिए बाज़ार के खिलाड़ियों को अपने लेनदेन में सफल होने के उद्देश्य से सर्वोत्तम अंतराल विदेशी मुद्रा की रणनीति खोजने की जरूरत होती है। नीचे, हम सबसे व्यापक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग इंट्रोडे रणनीतियों की जांच करने जा रहे हैं। निम्नलिखित इंट्राडे फॉरेक्स स्ट्रैटेजी के बाद रुझान यह मानता है कि बाजार अभिनेता कंपनियों की वित्तीय ताकत के बजाय शेयरों के मूल्य आंदोलनों का विश्लेषण करते हैं। प्रवृत्ति निम्नलिखित एक साधारण विदेशी मुद्रा दिन व्यापार रणनीति है जिसके तहत बाजार के कलाकारों का मानना ​​है कि मौजूदा शेयर बाजार में बने मौजूदा रुझान लागू रहेगा। इस प्रकार, अगर शेयरों की कीमत बढ़ती है, तो यह बढ़ती रह सकती है, और इसलिए निवेशक इन शेयरों को खरीदने में दिलचस्पी लेता है। इसके विपरीत, अगर शेयर की कीमतों में गिरावट होती है, तो निवेशक को इस तरह के स्टॉक बेचने में दिलचस्पी होगी। Contrarian निवेश Contrarian निवेश मौजूदा बाजार के रुझान के विपरीत स्टॉक खरीद या बेचने के लिए निवेशकों के कार्यों में होते हैं। इस प्रकार अगर शेयरों की कीमत गिरती है, तो निवेशक ऐसे शेयर खरीदता है, और इसके विपरीत, यदि उनकी कीमत बढ़ती है, तो निवेशक उन्हें बेचते हैं, दोनों ही मामलों में उम्मीद है कि इस रुझान को जल्द ही रिवर्स होगा। यह सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा intraday रणनीति हो सकती है जब निवेशक को दो मुख्य पूर्व शर्त में से किसी पर विश्वास होता है: स्टॉक बाजार में अत्यधिक मांग का आनंद लेते हैं, और अधिक मात्रा में होते हैं, अर्थात् अत्यधिक आशावाद (उच्च मूल्य बेच) बाजार निराशावाद बेहद ऊंचा है और ड्राइव उनके बाजार मूल्य (कम कीमत की खरीद) के नीचे स्टॉक का मूल्य (नीचे चित्र देखें) समाचार व्यापार विदेशी मुद्रा intraday रणनीति खेलना समाचार के तहत, निवेशक ऐसे स्टॉक की कीमत की उम्मीद की वृद्धि के बारे में कुछ सकारात्मक समाचार प्राप्त कर रहे हैं, या इसके विपरीत, स्टॉक बेचता है क्योंकि शेयर बेचता है क्योंकि खराब समाचार सामने आते हैं। कारक जो निवेशक अंतराल विदेशी मुद्रा की रणनीति खेल रहे हैं, बाजार के कारकों (जैसे कि निवेशकों की अपेक्षाओं, पूर्वानुमानित मूल्य में उतार-चढ़ाव, नकारात्मक या सकारात्मक आर्थिक गतिशीलता आदि) से लेकर विभिन्न राजनीतिक और अन्य कारकों से सीधे संबंधित नहीं हो सकते हैं। विदेशी मुद्रा बाजार इसलिए, समाचार खेलने से लाभ पाने के लिए, निवेशक को बाजार की गतिशीलता को प्रभावित करने वाले कई चर के बारे में अच्छी तरह से अवगत होना चाहिए, और त्वरित प्रतिक्रिया के लिए उनके परिवर्तन को बारीकी से मॉनिटर करने में सक्षम होना चाहिए। स्क्रैपिंग इंट्राडे फॉरेक्स स्ट्रैटेजी ट्रेडिंग फॉरेक्स के लिए यह विदेशी मुद्रा इंट्रैडे रणनीति खरीद-बेचने के फैलाव में छोटे अंतराल की खोज पर आधारित है, और छोटे उपज के साथ बड़ी संख्या में अल्पावधि अंतराल लेनदेन की शुरुआत। वर्तमान में उपलब्ध मूल्य अंतर से लाभ के उद्देश्य से, स्केलिंग रणनीति के भीतर एक स्थान आमतौर पर खोला जाता है और जल्दी से बंद होता है। तथ्य यह है कि स्केलिंग विदेशी मुद्रा अंतरण रणनीति को सीमित समय अवधि (आमतौर पर 3 से 5 मिनट, कम अक्सर 13-15 मिनट तक) के भीतर लागू किया जाता है, इस रणनीति के बजाय जोखिम भरा होता है, और यह स्कैपल के लिए कई महत्वपूर्ण आवश्यकताओं को लागू करता है प्रभावी। इस प्रकार, सबसे पहले, दलाल को सभी बोलियों को शीघ्रता से संसाधित करने की जरूरत है, क्योंकि देरी के सेकंड भी लेनदेन अप्रभावी बना सकते हैं। इसके बाद, स्केलिंग की ज़रूरतें संबंधित विनिमय पर अल्पकालिक लेन-देन के लिए करने की आवश्यकता होती हैं। अंत में, महान खरीद-बेचने के फैलाव से बचा जाना चाहिए, क्योंकि वे पहले से ही सीमित लाभ मार्जिन को कम कर सकते हैं, इस प्रकार वित्तीय रूप से अप्रभावी स्केलिंग कर सकते हैं। स्केल्पिंग बढ़ते बाजार की अस्थिरता और उतार-चढ़ाव की शर्तों में सबसे अच्छा अंतराल विदेशी मुद्रा रणनीति हो सकती है, जो उस समय के दौरान होने वाले अल्पकालिक असंतुलनों से लाभ वाले मार्केट कलाकारों को लाभ दे सकते हैं। अंतर्दायी विदेशी मुद्रा रणनीतियों - रेंज ट्रेडिंग रेंज ट्रेडिंग इंट्राएड विदेशी मुद्रा रणनीतियों निवेशकों के धारणा पर आधारित हैं कि जैसे ही शेयरों की कीमत इसकी उच्चतम मिट्टी तक पहुंचती है, यह नीचे की तरफ गिर जाएगी, और इसके विपरीत। इसलिए, जब कीमत इसकी ऊपरी मिट्टी को मार देती है, निवेशक बेचता है, और इसके विपरीत, जब इसकी निचली मिट्टी तक पहुंच जाता है, निवेशक खरीदता है। व्यवहार में, इस अंतराल विदेशी मुद्रा की रणनीति के भीतर, निवेशकों ने एक कम स्तर के साथ एक चैनल की पहचान की थी जो समर्थन द्वारा प्रतिनिधित्व किया गया था और ऊपरी स्तर प्रतिरोध द्वारा प्रतिनिधित्व किया गया था। जहां तक ​​शेयर की कीमत में उतार-चढ़ाव पहचानित चैनल से बाहर नहीं निकलता है, निवेशक कई बार प्रतिरोध पर कई बार बिक्री कर सकते हैं और समर्थन पर कई बार खरीद सकते हैं। रिबेट ट्रेडिंग और प्राइस एक्शन यह विदेशी मुद्रा अंतर ट्रेडिंग रणनीति, इलेक्ट्रॉनिक संचार नेटवर्क (ईसीएन) की आय के प्रमुख स्रोत के रूप में आधारित है। ईसीएन उन मार्केट एक्टर्स (या तो खरीदार या विक्रेता) को छूट प्रदान कर सकता है जो शेयर की कीमतों को बनाए रखने के अपने सीमित आदेश के प्लेसमेंट के माध्यम से अतिरिक्त तरलता लाते हैं। मूल्य कार्रवाई रणनीतियों मुक्त विदेशी मुद्रा intraday रणनीतियों जो कच्चे बाजार के डेटा जैसे मूल्यों, शेयरों की मात्रा, आदि के अपने विश्लेषण के आधार पर निवेशकों के विश्लेषण पर आधारित हैं, और इस तरह के तकनीकी के संयोजन के आधार पर निर्णय लेने के बाद के गोद लेने संकेतक और उनके संभावित बाद के आंदोलन की भविष्यवाणी मूल्य कार्रवाई विदेशी मुद्रा अंतर व्यापार रणनीति के भीतर, अलग-अलग उपकरण और उनके अनुप्रयोग हो सकते हैं। उदाहरण के लिए, निवेशक कीमत की अस्थिरता, मोमबत्ती या बैंड, साथ ही व्यवहार और अन्य कारकों का विश्लेषण कर सकते हैं। यह मूल्य कार्रवाई एक विदेशी मुद्रा दिन व्यापार रणनीति बनाता है जिसके लिए निवेशक से उच्च स्तर के ज्ञान और विश्लेषणात्मक कौशल की आवश्यकता होती है। मूल्य कार्रवाई रणनीति के कार्यान्वयन का एक उदाहरण तब हो सकता है जब निवेशक एक परिदृश्य की देखरेख करता है जिसके तहत दोपहर तक शेयर की कीमत गिरनी चाहिए यदि परिदृश्य सही साबित हुआ है (यानी दोपहर तक कीमतें कम होती हैं), निवेशक उसकी पिछली धारणाओं की फिर से जांच करता है अगर उनका मानना ​​है (तकनीकी विश्लेषण डेटा पर आधार) कि कीमतों में कोई भी कमी नहीं की जानी चाहिए, तो निवेशक ऐसे शेयर खरीदता है। इसके विपरीत, यदि कीमतों में और गिरावट की उम्मीद है, तो निवेशक प्रतिभूति खरीदने से पहले अतिरिक्त समय ले सकता है विदेशी मुद्रा intraday रणनीतियों और कृत्रिम बुद्धि यह अंतराल विदेशी मुद्रा रणनीति मौजूदा बाजार गतिशीलता और संभावित बाद के विकास परिदृश्यों के मूल्यांकन के लिए जटिल एल्गोरिदम का उपयोग कर स्वचालित कंप्यूटिंग सॉफ़्टवेयर के उपयोग पर आधारित है। तकनीकी प्रगति की बढ़ती गुंजाइश के साथ, नई स्वचालित मशीनों और सॉफ्टवेयर उभर आए हैं जो कि बाजार से प्राप्त नई जानकारी के आधार पर नए एल्गोरिदम सीखने और पैदा करने में सक्षम हैं और उनके विचलन। उदाहरण के लिए, कह सकते हैं, किसी विशेष बाजार में प्रतिभूतियों को एक विशेष कीमत पर कारोबार किया जाता है, जो दिन में मामूली उतार-चढ़ाव होता है। सॉफ्टवेयर रजिस्टरों और निवेशकों को एल्गोरिथम जानकारी प्रदान करता है। फिर, एक करीबी स्टॉक एक्सचेंज बाजार तेजी से विकास कर रहा है, और पड़ोसी बाजार पर उतार-चढ़ाव के साथ-साथ निवेशकों के शेयर बाजार में अब दिन में अधिक उतार-चढ़ाव होने का खतरा अधिक है। कृत्रिम गुप्तचर अंतरार्ध विदेशी मुद्रा की रणनीति का उपयोग करके, निवेशक काफी समय और धन बचा सकता है, क्योंकि सॉफ्टवेयर नए एल्गोरिदम उत्पन्न कर सकता है जो पहले से ही खाते के अन्य कारकों जैसे कि अन्य प्रासंगिक बाजारों में कीमतों में उतार-चढ़ाव के प्रभाव को लेते हैं। यह उदाहरण बल्कि सरलीकृत है, लेकिन जब अलग-अलग विक्षेपित कारक हैं, तो कृत्रिम बुद्धि का उपयोग अपरिहार्य हो सकता है, और यह विदेशी मुद्रा अंतरण रणनीति, निवेशकों को मुनाफे को बढ़ाने या अंतर्निहित जोखिम को बाधित करने का सर्वोत्तम विकल्प हो सकता है। Forex Price एक्शन ट्रेडिंग रणनीतियों महत्वपूर्ण प्रश्न: क्या आपने पढ़ा है भाग एक अभी तक यह लेख सीधे वहाँ से जारी है - यदि आप इसे पढ़ नहीं है तो आप जल्दी से ऊपर कूद सकते हैं: क्या आप इनमें से कोई भी 7 विदेशी मुद्रा व्यापार गलतियों का हिस्सा बनाते हैं भाग 5: अंतरिक्ष उलटा ट्रिगर सेटअप के लिए (उच्च मुनाफे, बेहतर जोखिम पुरस्कार, कम जोखिम) x02026 के बाद और पढ़ें। क्या आप इन 7 में से कोई भी आम विदेशी मुद्रा व्यापार गलतियाँ भाग 2 को अंतिम बार संशोधित किया था: 22 सितंबर 2016, जॉनथॉन फॉक्स द्वारा आप क्या विदेशी मुद्रा व्यापार गलतियाँ कर रहे हैं जो आप लगातार लाभदायक बनने से रोकते हैं क्या आप इनमें से किसी भी 7 प्रमुख व्यापार गलतियों को बना रहे हैं मैं यहाँ विदेशी मुद्रा स्कूल ऑनलाइन (एफएसओ) में कवर करने के बारे में हूं क्योंकि हम बहुत भाग्यशाली हैं क्योंकि हम व्यापारियों की एक बहुत विस्तृत श्रृंखला से बात करते हैं और ऐसा करने में, हम कुछ त्रुटियों और व्यापार गलतियों को x02026 पर दोहराते हुए ध्यान देना शुरू करते हैं। क्या आप इन 7 में से कोई भी सामान्य विदेशी मुद्रा व्यापार गलतियाँ भाग 1 को अंतिम बार संशोधित किया था: 1 9 जनवरी 2016 जॉनथन फ़ॉक्स द्वारा आप कॉम्बो ट्रिगर रणनीति को कैसे व्यापार कर सकते हैं कॉम्बो रणनीति एक अत्यधिक प्रभावी रणनीति है जहां कीमत एक उलट ट्रिगर संकेत और तुरंत इस प्रकार एक आंतरिक बार के साथ मोमबत्ती की संरचनाएं एक पिन बार जैसी होती हैं, फिर इनसाइड बार। या एक इंजलिंग बार इनसाइड बार इत्यादि। यह एक बुनियादी उदाहरण है कि एक कॉम्बो सेटअप एक मंदी की पट्टी बार के साथ दिखेगा, और एक एक्स 202026 के साथ आगे पढ़ें। आप कॉम्बो ट्रिगर रणनीति को कैसे व्यापार कर सकते हैं, पिछली बार संशोधित किया गया था: 4 जून, 2016 जॉनथन फॉक्स द्वारा मूल्य कैसे पढ़ें एक्शन मार्केट रिवर्सल 038 जब यह होता है तो लाभ करें एक मूल्य एक्शन ट्रेंडर के रूप में आपका काम क्या है क्या आप कभी भी खुद से पूछते हैं इसके बारे में सोचो या क्या आप अपनी रोज़ दिनचर्या और काम करने के लिए हर रोज़ दिन काम करना चाहते हैं। मैं आपको ये प्रश्न पूछने के साथ एक सबक क्यों शुरू करूँगा इसका उत्तर है क्योंकि मूल्य कार्रवाई व्यापार हमारे प्रमुख समर्थन को चिह्नित करने से कहीं अधिक है या प्रतिरोध स्तर और फिर x02026 और पढ़ें। प्राइस एक्शन मार्केट रिवर्सल कैसे लें 038 एडवेन्शन लेते समय आखिरी बार संशोधित किया गया था: 11 जून, 2016 जॉनाथन फॉक्स द्वारा आप पैसे ट्रेडिंग कैसे करते हैं विदेशी मुद्रा क्या आप मूल सेब, तेल या मुद्राओं को बेच रहे हैं, यह मूल सिद्धांत क्या है पर। (ध्यान दें: इस प्रश्न को फिर से सबक के अंत में एक प्रश्नोत्तरी के रूप में पूछा जाएगा कि क्या आप उत्तर प्राप्त कर सकते हैं और साथ ही आपको अपने व्यापार प्रबंधन में मदद करने के लिए वास्तव में अच्छा मुफ़्त बोनस दे सकते हैं।) मेरे दादा x02026 और पढ़ें । अन्य व्यापारियों के ऊपर बढ़त हासिल करने के लिए सिक्का फ्लिप व्यायाम का प्रयोग आखिर में संशोधित किया गया था: 23 जून, 2016 जॉनथन फॉक्स द्वारा दुनिया भर में विदेशी मुद्रा व्यापारियों की बड़ी मेहनत 50 से अधिक जीतने वाले व्यापार करते हैं इनमें से अधिकतर सटीक एक ही व्यापारियों को भी लगातार पैसा खोना पड़ता है एफएक्ससीएम ने हाल ही में ट्रेडर्स आँकड़ों को देखने के लिए 43 लाख ट्रेडों का अध्ययन किया है और कुछ सुपर आश्चर्यजनक परिणाम सामने आए हैं। आप मुनाफा कमा सकते हैं मेरे पास x02026 और पढ़ें। 43 लाख से अधिक विदेशी मुद्रा व्यापारी आपको आश्चर्यचकित करेंगे 038 एक ब्रेकेन रणनीति आपको अलग-अलग बाजार प्रकारों का उपयोग करने के लिए मार्केट का प्रबंधन करने के लिए अंतिम बार संशोधित किया गया था: 8 मार्च, 2016 जॉनथन फॉक्स द्वारा क्या आप जानते हैं कि आप क्या हैं आप दोनों नहीं हो सकते हैं, और हो सकते हैं लाभदायक और सफल आपको एक विधि का चयन करना चाहिए और लगातार, अनुशासन के साथ, उस रणनीति पर ध्यान दें इस सबक में पृथ्वी पर मैं क्या गड़बड़ कर रहा हूँ इस पाठ में, मैं आपको उस बिल्कुल के माध्यम से लेने जा रहा हूं, जो व्यापारियों के बीच अंतर है जो उच्च जोखिम वाले इनाम की तलाश में ट्रेड करता है, उदाहरण के लिए, 3: 1 x02026 और पढ़ें। उच्च जोखिम का लाभ या उच्च विन दर का उपयोग करना बेहतर है संकेत: उच्च मुनाफे में अंतर पिछले बार संशोधित किया गया है: जनवरी 5, 2016 जॉनथन फ़ॉक्स द्वारा अपने व्यापारिक परिणाम अपने संभावित तक पहुंचते हैं जब मैं पहली बार व्यापार में आया था, मैं ज्यादातर लोगों की तरह था और मेरे पास एक ऐसा विचार नहीं था कि मैं क्या कर रहा था। ध्यान रखें, यह लगभग दस साल पहले था आज कोई भी ऑनलाइन कोर्स नहीं है, जैसे आज हैं। मैं बस ऑनलाइन कूद नहीं सकता और स्वतंत्र रूप से कई मंचों या जानकारी के हिमस्खलन में सहायता के लिए पूछें, बस इसे x02026 और पढ़ें। मुझे दो त्वरित में दिखाएं 038 आसान चरणों लाभ गैप कैसे बंद करें आख़िरी बार संशोधित किया गया था: 31 मार्च 2016 जॉनथन फॉक्स द्वारा मैं पूरे हफ्ते बहुत सारे व्यापारियों से बात करता हूं और इनमें से अधिकतर व्यापारियों के पास एक पूर्ण समय व्यापारी व्यापारी जो पूर्णकालिक बनने की नहीं लग रहे हैं, आम तौर पर या तो अपनी नौकरी से प्यार करते हैं या पहले से ही सेवानिवृत्ति की उम्र के हैं। आम तौर पर जो अन्य लोग व्यापार करते हैं, उनका अंतिम लक्ष्य है कि वे क्या कर रहे हैं और अपने खुद के मालिक बन रहे हैं। ये व्यापारियों x02026 और पढ़ें। आप कैसे 1,000 प्रत्येक महीने ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा बना सकते हैं अंतिम बार संशोधित किया गया था: 6 सितंबर, 2015 द्वारा जॉनथन फ़ॉक्स व्यापार प्रबंधन व्यापार के सबसे महत्वपूर्ण पहलुओं में से एक है। मैं सबसे महत्वपूर्ण कहने वाला नहीं हूं क्योंकि यह गोंग व्यापार के मनोवैज्ञानिक पक्ष में जाता है। हां, यह मानें या न मानें कि आपका मन कैसे प्रतिक्रिया करता है और आप बाजारों में कैसे सोचते हैं, व्यवहार करते हैं और संचालित करते हैं, यह नंबर एक सबसे महत्वपूर्ण कारक है जो आपकी सफलता का निर्धारण करेगा - या नहीं यह आश्चर्यजनक है x02026 और पढ़ें। आप कैसे व्यापार प्रबंधन योजना के साथ अपने मुनाफे में वृद्धि शुरू कर सकते हैं आखिर में संशोधित किया गया: 5 मार्च, 2016 जॉनथन फॉक्स द्वारा छात्र क्या कह रहे हैं जब मैं विदेशी मुद्रा स्कूल ऑनलाइन (एफएसओ) पर ठोकर खाई तो मैं पैसे ट्रेडिंग खो रहा था। मैंने एफएसओ 8217 के लेख एम्प वीडियो देखा। वे समझने में आसान थे और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं एफएसओ 8217 के पाठ्यक्रम के लिए साइन अप कर रहा हूं और मैंने कभी बाद में कभी नहीं देखा। अब मैं एफएसओ शिक्षण विधियों का उपयोग कर एक पूर्णकालिक व्यापारी, विदेशी मुद्रा और सीएफडी व्यापार कर रहा हूं। विन्सेन्ट फू सिंगापुर बारह सप्ताह उस 8217 के बारे में मुझे जॉनथन 8217 की सलाह का पालन करना शुरू होने के बाद लगभग एक बार लाभदायक बनने के लिए मुझे कितना समय लगेगा मुझे जॉनथॉन 8217 के साइट पर पेश करने के लिए काफी भाग्यशाली था। यह देखने में सक्षम होने के नाते कि एक पेशेवर व्यापारी अपने शिल्प के बारे में कैसे चला गया, यह एक बहुत बड़ा फायदा था। तीन महीने बाद, मैं एक लाभदायक व्यापारी था, सौभाग्य से मुझे फॉरेक्सस्कूल स्कूल मिल गया था और यह एक समर्थक व्यापारी के रूप में मेरे लक्ष्य की ओर बढ़ रहा था। उन्नत मूल्य एक्शन कोर्स समझना आसान है, लेकिन कुछ भी तरह से इसे लेने के लिए समय लगता है, लेकिन एक बार आपके पास बाजार थोड़ा कम डरावना लग रहा है और नुकसान बहुत ज्यादा हो जाता है, बहुत दुर्लभ होता है। आपके चल रहे प्रयासों के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद जॉनथन हमें-सदस्यों को शिक्षित करने के लिए धन्यवाद। यह बहुत दुर्लभ है कि वेब पर गुरु को अन्य व्यापारियों की मदद करने के लिए समर्पित किया गया। मैं एफएसओ में शामिल होने के अपने फैसले के लिए बहुत खुश हूं और निश्चित रूप से आप से अन्य वरिष्ठ, या मंच पर अन्य सदस्यों को सीखना है। हाय जॉन, मैंने हाल ही में मेरी सदस्यता के लिए भुगतान किया है, मैं बेबीपिप्स पर अपने विदेशी मुद्रा मूल्य लड़ाई धागा पढ़ता हूं और यह आश्वस्त हो गया कि आप असली सौदा थे मुझे यह कहना है कि सदस्यता पहले से कहीं ज्यादा मेरी उम्मीदों से अधिक है, इसमें सब कुछ है अपनी शिक्षाओं के लिए धन्यवाद हाय जॉनथोन ने मुझे वास्तव में फेंक दिया और अपने कोर्स में शामिल होने के बारे में पूछा क्योंकि मैं एक और कीमत एक्शन कोर्स का सदस्य हूं जहां मुझे निराश किया गया था। इसलिए मैं सचमुच आश्चर्यचकित था और यह जानकर खुश था कि जब मैंने अपने सदस्यों के क्षेत्र में प्रवेश किया था, तो आपकी शिक्षाओं की वास्तव में मुझे क्या जरूरत थी आपकी सभी कड़ी मेहनत के लिए धन्यवाद, हैलो जोनाथन, मैंने 6 महीने पहले आपके पाठ्यक्रम में साइन अप किया था और उस समय में मैंने पूरी तरह से अपना कारोबार बदल दिया है मैं दो साल से ज्यादा व्यापार कर रहा हूं और जब तक मैं अपने पाठ्यक्रम में शामिल नहीं हो जाता, तब तक चीजें खत्म हो गईं। मैं आपकी शिक्षाओं और आपके सभी कार्यों के लिए धन्यवाद करना चाहता था मैं आपकी तुलना में बेहतर विदेशी मुद्रा विद्यालय के लिए इच्छा कर सकता हूं और मैं वास्तव में आपके सभी कड़ी मेहनत और प्रयासों की सराहना करता हूं कि आप हमें पीए के बारे में जानकारी बताएंगे और अज्ञात प्रश्नों के उत्तर देंगे। मैं आपको शुभकामनाएं, जॉनथन आप तेजी से बढ़ती इक्विटी वक्र से पूरी तरह से अपने व्यापार को बदलकर चालू कर चुके हैं। मैं आपको स्कूल के लिए बधाई देना चाहूंगा, मैंने एक बार पहले सदस्य पाठ्यक्रमों के माध्यम से पढ़ा और I8217m दूसरी तरफ हर चीज को पढ़ने के लिए तैयार था सभी पाठ्यक्रम शुद्ध सोने और हीरे हैं। मैं इसे 8220 हॉलि ग्राइल 82218230 कहूँगा गंभीरता से मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इसे इतनी तेज कर दूंगा, लेकिन मैं देख रहा हूं कि मेरे लक्ष्य वास्तविकता बन जाते हैं। एफएसओ के बाद से मेरी प्रगति घातीय हो गई है

No comments:

Post a Comment